Friday, Mar 1 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विधानसभा चुनाव के नतीजों से सबक ले कांग्रेस: शिवपाल

विधानसभा चुनाव के नतीजों से सबक ले कांग्रेस: शिवपाल

बलिया, 04 दिसंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने तीन राज्यों के चुनाव परिणामों से कांग्रेस को सबक लेने की नसीहत दी है।

श्री यादव ने सोमवार को यहां पत्रकाराें से बातचीत में कहा कि राजस्थान,छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम से कांग्रेस को सबक लेना चाहिए। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इंडिया गठबंधन को मजबूत करके ही चुनाव लड़ना चाहिए। हमारे सभी लोग समीक्षा करेंगे। जो भी रिजल्ट आया है , जनता का जनादेश है । सबको स्वीकार करना पड़ेगा।

2024 के लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल‌ पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। उन्होंने जोर देकर कहा है कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बना है । सभी राष्ट्रीय नेता बातचीत करेंगे और चुनाव की तैयारी करेंगे ।

उन्होंने यह पूछे जाने पर कि क्या बसपा को साथ लिए बगैर उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त दी जा सकती है, इस सवाल के ज़वाब में यादव ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती पहले भाजपा से दूरियां बनाएं। सपा उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है। उन्होंने योगी सरकार को हर मोर्चे पर फिसड्डी करार दिया और कहा कि योगी सरकार फेल है । 30 फीसदी बजट भी खर्च नहीं कर पाई। कानून व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

29 Feb 2024 | 10:22 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) कुश्ती में तीन बार मध्य प्रदेश के स्टेट चैम्पियन रह चुके राज्यवर्धन साइकिल से 1100 किमी का सफर कर अयोध्या पहुंचे हैं।

see more..
जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

29 Feb 2024 | 8:40 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) अयोध्या में दिव्य और भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला का प्रसाद अब जेल में बने थैलों में भी देने की तैयारी की जा रही है।

see more..
image