Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस को टिकाऊ नेताओं और कार्यकर्ताओं का ध्यान रखना चाहिए - दिग्विजय

कांग्रेस को टिकाऊ नेताओं और कार्यकर्ताओं का ध्यान रखना चाहिए - दिग्विजय

भोपाल, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं और नेताओं का पूरा ख्याल रखना चाहिए।

श्री सिंह ने ट्वीट के माध्यम से एक टिप्पणी करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के ट्वीट को रीट्वीट किया है। श्री यादव ने अपने ट्वीट में ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें श्री तोमर अपने एक परिचित और कांग्रेस नेता के चरण स्पर्श करते हुए उनके पक्ष में कार्य करने के लिए मनाते हुए दिख रहे हैं।

श्री यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए। कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते हैं, मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है।

श्री यादव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए श्री दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की है कि यही फर्क है बिकाऊ और टिकाऊ में। कांग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं और नेताओं का पूरा ख्याल रखना चाहिए। अभी तो घुटने टेके हैं। तीन नवंबर (मतदान की तिथि) तक साष्टांग करेंगे और चुनाव हारने के बाद आंख दिखाएंगे।

वर्ष 2018 का चुनाव श्री तोमर ग्वालियर से कांग्रेस के टिकट पर जीते थे, लेकिन उपचुनाव में वे इसी सीट से भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं।

प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image