Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विधानसभा का कीमती समय बर्बाद कर रही कांग्रेस : मान

विधानसभा का कीमती समय बर्बाद कर रही कांग्रेस : मान

चंडीगढ़ , 30 सितंबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विधानसभा में लगातार तीसरे दिन कांग्रेस सदस्यों के हंगामे को गैर जिम्मेदाराना करार दिया।

श्री मान ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि विपक्ष विधानसभा की कार्यवाही में लगातार व्यवधान डालता रहा। जबकि उसे पंंजाब के लोकहित से जुड़े मुद्दों को उठाना चाहिये थे, लेकिन कांग्रेस ने सदन का कीमती समय बर्बाद किया। कांग्र्रेस सदस्यों ने सदन में हंगामे के दौरान करदाताओं के पैसे की बर्बादी की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मजबूत विपक्ष केे तौर पर सरकार को रचनात्मक सहयोग दे सकती थी, लेकिन लोकहित के मुद्दों पर चर्चा करने केे बजाय तीनों दिन हंगामा करती रही। कांग्रेस नेताओं ने मौके का लाभ उठाने के बजाय ड्रामेबाजी के जरिये अजीम सदन का समय खराब किया। विपक्ष सदन में लगतार अफरा तफरी माहौल पैदा करना चाहता था।

श्री मान ने कहा कि भाजपा तथा कांग्रेस में कोई अंतर नहीं। यह साबित हो गया है कि कांग्रेस भगवा पार्टी की बी टीम बनकर उभरी है।

शर्मा, उप्रेती

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image