Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले दे 70 साल का हिसाब : स्मृति

भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले दे 70 साल का हिसाब : स्मृति

गिरिडीह 08 दिसंबर (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता स्मृति इरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आज कहा कि केंद्र और झारखंड की भाजपा सरकार पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस को पहले 70 सालों का हिसाब देना चाहिए।

श्रीमती इरानी ने यहां धनवार के डोरंडा में भाजप प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में अपने संबोधन में कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि देश वही है लेकिन देश के नेतृत्व का तरीका होना चाहिए, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केंद्र में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के साथ ही जम्मू- कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को समाप्त किया है, जो प्रत्येक भारतीयों के लिए गर्व करने का मौका है।

भाजपा की नेता ने कहा, “जिसमें देश का बेहतर नेतृत्व करने की क्षमता है उससे कांग्रेस सवाल पूछती है जबकि जवाब तो कांग्रेस को देना चाहिए कि उसने 70 सालों में भारत को क्या दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पहले हर भारतीय भय के माहौल में घूमने जाते थे लेकिन अब हर देशवासी भयमुक्त माहौल में कश्मीर का भ्रमण करते हैं।

सं सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image