Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार के अन्याय के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे: राकेश

कांग्रेस सरकार के अन्याय के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे: राकेश

इंदौर, 24 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य सरकार के माफिया विरोधी अभियान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आज कहा कि अन्याय और अत्याचार के खिलाफ आंदोलन करते रहेंगे।

श्री सिंह ने यहां राजवाड़ा पर आंदोलन की अगुवाई करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार माफिया विरोधी मुहिम की आड में भाजपा के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता के विरुद्ध यदि कार्रवाई की गयी तो हम चुप नही बैठेंगे। गिरफ्तार होने के पहले मंच से श्री सिंह ने जमकर निशाना साधा।

कार्यक्रम के बाद राजवाड़ा से कलेक्टर कार्यालय जाते समय पुलिस ने भाजपा के 300 से ज्यादा जन प्रतिनिधि, कार्यकर्ता और संगठन के पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया। जिनमें प्रमुखता से श्री सिंह सहित पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन, स्थानीय विधायक, महापौर शामिल थीं। गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के आदेश पर सभी गिरफ्तारों को जमानत का लाभ देते हुए रिहा कर दिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से अवज्ञा करने पर प्रदर्शनकारियो को गिरफ्तार किया गया था।

जितेंद्र बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image