Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस राजस्थान में हासिल करेगी मिशन पच्चीस-पायलट

कांग्रेस राजस्थान में हासिल करेगी मिशन पच्चीस-पायलट

जयपुर 24 मार्च (वार्ता) राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने का दावा करते हुए कहा है कि कांग्रेस मिशन-25 को हासिल करेगी।

श्री पायलट आज यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छब्बीस मार्च के दौरे के संबंध में रामलीला मैदान में तैयारियों का जायजा लेने के दौरान मीडिया से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने बहुत कम समय दो-ढाई महीने में ही जनता से किये वायदों को पूरा किया हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगार भत्ता, पेंशन वृद्धि सहित कई वायदे पूरे कर काम किया है, जिससे लोग उत्साहित हैं और कांग्रेस की आगामी लोकसभा चुनाव में गत विधानसभा चुनाव से भी बड़ी जीत होगी और वे मिशन-25 को हासिल करेंगे।

उन्होंने बताया कि श्री गांधी छब्बीस मार्च को राजस्थान दौरे पर रहेंगे और इस दौरान वे श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनकी कोटा-बूंदी में रैली होगी तथा शाम को जयपुर में कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में अपना उद्बोधन देंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में राज्य के पचास हजार बूथों पर प्रशिक्षित किये गये कार्यकर्ता भाग लेंगे।

श्री पायलट ने कहा कि श्री गांधी के इस दौरे के बाद राज्य में और भी चुनावी दौरे होंगे।

 

image