Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस पंजाब की सभी 13 सीटें जीतेगी: अमरिंदर

कांग्रेस पंजाब की सभी 13 सीटें जीतेगी: अमरिंदर

चंडीगढ़ ,25 जनवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव देश के लिये बहुत महत्वपूर्ण हैं तथा पार्टी राज्य की सभी तेरह सीटों पर कब्जा करेगी ।

उन्होंने आज यहां पार्टी के जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करते हुये कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे राज्य के कोने -कोने में जाकर अकाली दल -भाजपा गठबंधन की ओर से फैलाये जा रहे झूठे दुष्प्रचार का पर्दाफाश कर लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत करायें ।

उन्होंने कहा कि पिछली अकाली सरकार ने दस साल के शासन में किसानों के लिये कुछ नहीं किया और अब बेबुनियादी तथा निराधार दावे करके लोगों के मन में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं ।उन्होंने कांग्रेेस कार्यकर्ताओं से अकालियों के नापाक इरादों का डटकर मुकाबला करने को कहा ताकि मिशन 13 को कामयाब बनाकर दिल्ली में सत्ता परिवर्तन किया जा सके ।

मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा का सक्रिय राजनीति में आने का स्वागत करते हुये कहा कि इस मास्टरस्ट्रोक से उत्तरप्रदेश तथा समूचे देश के राजनीतिक समीकरण बदलेंगे । उन्होंने श्रीमती वाड्रा को पार्टी कैडर की तरफ से पूरा समर्थन देने का आश्वासन देते हुये कहा कि कांग्रेस सत्ता में लौटेगी और राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री होंगे ।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की गलत नीतियों के कारण देश का माहौल खराब हुआ है ।आज देश में भय ,कुव्यवस्था और तनाव का माहौल है ।कहीं कानून का शासन नहीं है ।नये शक्ति कार्यक्रम से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है ।

कैप्टन सिंह ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे निचले स्तर पर जाकर लोगों से संपर्क बनायें तथा उनके विचारों तथा सुझावों से पार्टी नेतृत्व को अवगत करायें ।घर -घर संपर्क अभियान श्री गांधी के विजन को मजबूती देगा ।

इस मौके पर पंजाब की प्रभारी आशा कुमारी ने जनसंपर्क कार्यक्रम की जरूरत पर बल देते हुये कहा कि लोगों से संपर्क ही पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा ।कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।

image