Friday, Mar 29 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रदेश की चार सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी कांग्रेस :राठौर

प्रदेश की चार सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी कांग्रेस :राठौर

शिमला ,30 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस शानदार जीत हासिल करेंगी।

उन्होंने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय पर पत्रकारों से कहा कि शिमला तथा मंडी संसदीय क्षेत्र में दमदार पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिये गए हैं तथा हमीरपुर और कांगड़ा सीट पर प्रत्याशी जल्द घोषित कर दिये जाएंगे । राज्य में कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतर रही है।

श्री राठौर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम के एक साथ आने से प्रदेश कांग्रेस को मजबूती मिली है। दोनों दिग्गज एक साथ चुनाव मैदान में प्रचार के लिए उतरेगें। कांग्रेस देश से जो भी चुनावी वादा कर रही है वो सत्ता में आते ही उन्हें पूरा करेगी। देश से गरीबी और बेरोजगारी दूर करना कांग्रेस का मुख्य लक्ष्य है जिसे वह हर हाल में पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चौकीदार अभियान टांय टांय फिस साबित होगा। अपने राजनीतिक लाभ के लिए प्रधानमंत्री चौकीदार के नाम पर देश की ज्वलंत समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिये लोगों को ग़ुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कभी अपने आप को देश का प्रधान सेवक बताते है तो कभी चौकीदार। उन्होंने देश -विदेश में प्रधानमंत्री पद की गरिमा को जो ठेस पहुंचाई है उसके लिए देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि पिछले लोकसभा चुनाव में लोगों को झूठे सपने दिखा कर हर एक के खाते में 15 लाख डालने ,किसानों को उनकी फसलों का पूरा लाभ देने और हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वो सभी चुनावी वायदे आज भी वहीं खड़े हैं। उन्हें देश के लोगों को इस पर भी अपनी सफाई देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नोट बंदी तथा असन्तुलित जीएसटी ने देश की उद्योगिक विकास दर को प्रभावित किया है।अब समय आ गया है कि मोदी जी की जुमले बाजी से देश को मुक्त करवाया जाए।

शर्मा

More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image