Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

जयपुर 20 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि लोकतंत्र की मर्यादाओं के सम्मान के लिये कांग्रेस पार्टी बड़े आंदोलन के लिये तैयार है।

श्री खाचरियावास आज यहां जवाहर लाल नेहरू मार्ग स्थित महात्मा गांधी सर्किल पर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) की केन्द्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार लोकतंत्र की मर्यादाओं की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नरसंहार में दस लोगों की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि श्रीमती गांधी हत्या के पीडित परिवारों से मिलने जा रही थी, तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, यह देश भाजपा सरकार की तानाशाही है।

धरना प्रदेश को चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, उर्जा मंत्री बी डी कल्ला, शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटेसरा सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ केन्द्र की भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगाये तथा महात्मा गांधी के भजन भी गाये।

More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image