Friday, Mar 29 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रतलाम जैसी साजिश दु:ख की बात : कमलनाथ

रतलाम जैसी साजिश दु:ख की बात : कमलनाथ

भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की बताई जा रही हत्या के मामले का आज खुलासा होने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस प्रकार की साजिश रचना दु:ख की बात है।

श्री कमलनाथ ने इस मामले के खुलासे के बाद यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि डीएनए परीक्षण के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया है। ऐसी साजिश दु:ख की बात है। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर द्वारा कथित तौर पर उन्हें अपना नेता बताने पर श्री कमलनाथ ने कहा कि सब लोग अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं। कुछ लोग कह रहे हैं, कुछ नहीं कह रहे, पर दिल में सब कह रहे हैं।

श्री गौर और भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता रामकृष्ण कुसमारिया को कांग्रेस से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिए जाने की संभावना पर उन्हाेंने कहा कि समाजसेवक, जो किसी भी दल में हैं, कांग्रेस उनका स्वागत करती है।

प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाये जाने पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने ये बहस शुरू की है। ये कांग्रेस पार्टी का मामला है कि वे किसे कौनसा पद दे। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

गरिमा प्रशांत

वार्ता

image