Friday, Apr 19 2024 | Time 08:31 Hrs(IST)
image
खेल


राष्ट्रीय चयनकर्ता गांधी के ड्रेसिंग रूम में घुसने पर उठा विवाद

राष्ट्रीय चयनकर्ता गांधी के ड्रेसिंग रूम में घुसने पर उठा विवाद

कोलकाता, 26 दिसंबर (वार्ता) पूर्वी क्षेत्र से राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी के ईडन गार्डन में बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम के ड्रेसिंग रूम में घुसने को लेकर विवाद उठ खड़ा हुआ है जिसके बाद बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने इस मामले पर गुरुवार को अपनी सफाई दी।

रिपोर्टो के अनुसार पूर्वी क्षेत्र से बीसीसीआई के राष्ट्रीय चयनकर्ता गांधी को भ्रष्टाचार रोधी इकाई के अधिकारी ने खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों के क्षेत्र के प्रोटोकॉल तहत बंगाल टीम के ड्रेसिंग रूम से बाहर जाने के लिए कह दिया।

कैब के सचिव अविषेक डालमिया ने इस विवाद के बाद एक बयान जारी कर कहा, “गांधी ड्रेसिंग रूम क्षेत्र में उस समय घुसना चाह रहे थे जब खेल नहीं चल रहा था। उन्हें खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों के क्षेत्र में मैच रेफरी से आवश्यक अनुमति मिल जाने के बाद ही भ्रष्टाचार रोधी इकाई के अधिकारी ने अस्थायी आगंतुक के तौर पर घुसने की अनुमति दी।”

डालमिया ने बताया कि गांधी कुछ इलाज कराना चाहते थे और इस बात की जानकारी भ्रष्टाचार रोधी इकाई को दी गयी थी जिन्होंने गांधी को कहा था कि वह खिलाड़ियों और अधिकारियों के क्षेत्र से बाहर स्थित मेडिकल रूम में ऐसा करा सकते हैं। डालमिया ने बताया कि गांधी इसके बाद मेडिकल रूम में गए ताकि किसी तरह के प्रोटोकॉल का उललघंन न हो। गांधी के बंगाल ड्रेसिंग रूम में घुसने पर बंगाल के सीनियर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मनोज तिवारी ने भ्रष्टाचार रोधी इकाई के समक्ष आपत्ति जताई थी।

ईडन गार्डन में बंगाल और आंध्र प्रदेश के बीच मैच चल रहा है और दूसरे दिन खराब रौशनी और हल्की बारिश के कारण 149 मिनट का खेल बाधित हुआ और केवल 101 मिनट का खेल ही संभव हो पाया।

राज,जतिन

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image