Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी में फूटा कोराेना बम, एक दिन में नौ नये मामले , कुल संख्या पहुंची 61

झांसी में फूटा कोराेना बम, एक दिन में नौ नये मामले , कुल संख्या पहुंची 61

झांसी 09 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दिन में ही कोरोना संक्रमण के नौ नये मामले सामने आये हैं और इसके बाद जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 61 हो गयी है।

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने मंगलवार को बताया कि मेडिकल स्थित कोवड-19 लैब में कल कराये गये 121 संदिग्ध नमूनों की जांच में से नौ की रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आयी। नये संक्रमितों के सामने आने के बाद जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 61 हो गयी है। नौ संक्रमितों में से एक की मौत के बाद उसके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली।

जिले में सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है और 36 की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है इस तरह जिले में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 18 हो गयी है।

नये संक्रमित तालपुरा,पन्नालाल का हाता, मऊरानीपुर, कटेरा व पूंछ क्षेत्र से मिले हैं, इन क्षेत्रों में लगातार रेंडमली जांच की जा रही है। जालौन के बाद अब झांसी में भी कोरोना बम फटने से हड़कम्प मचा हुआ है। देर रात एकाएक बढ़े कोरोना मरीजों की संख्या से जहां प्रशासन की नींद उड़ी हुई है,वहीं लोगों में ही असमंजस की स्थिति बनी हुई है। बावजूद इसके, लोग कोरोना के कहर को हल्के में लेते हुए नियमों का मखौल बनाते नजर आ रहे हैं।वहीं प्रशासन लोगों से लगातार दूरी बनाने और माॅस्क लगाए रखने की अपील कर रहा है।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image