Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:23 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोरोना कर्फ्यू खत्म, 85 व्यापारी संक्रमित

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोरोना कर्फ्यू खत्म, 85 व्यापारी संक्रमित

औरंगाबाद ,19 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड 19) के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू की अवधि आज खत्म हो गयी और इस दौरान कोरोना जांच में 85 व्यापारी भी संक्रमित पाए गए हैं।

औरंगाबाद निगम के अध्यक्ष आस्तिक कुमार पांडेय ने रविवार को बताया, “शनिवार को कोरोना को लेकर की गयी जांच में करीब 85 व्यपारी इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अगर आप बाहर खरीदारी करने जो रहे हैं तो अपना ध्यान रखे।”

दरअसल 18 जुलाई को कर्फ्यू हटाने के बाद औरंगाबाद नगर निगम ने आदेश दिया कि दुकानदारों को व्यवसाय में लौटने से पहले खुद को कोरोना के लिए परीक्षण करवाना होगा जिसमें 85 व्यापारी संक्रमित पाए गए हैं।

इससे पहले शनिवार को व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने निगम अध्यक्ष से व्यापारियों की जांच समय सीमा को लेकर अनुरोध किया जिसके जवाब में श्री पांडे ने कहा कि 25 जुलाई तक इस अभियान को चलाया जाएगा।

निगम ने यह भी कहा कि शहर के कईं क्षेत्रों मेंजांच केन्द्रों की स्थापना की गई हैं जहां दुकानदारों की जांच की जायेगी। व्यापारी बाजार को फिर से खोले जाने को लेकर चिंतित भी हैं।

जतिन जितेन्द्र

वार्ता

image