Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना: कर्नाटक में चार नये मामले सामने आये

कोरोना: कर्नाटक में चार नये मामले सामने आये

बेंगलुरु, 26 मार्च (वार्ता) कर्नाटक में कोविड-19 (कोरोना) के चार नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 55 हो गयी है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक फार्मा यूनिट में काम करने वाला मैसूर तालुका का नंजनागौड़ का एक 35 वर्षीय आदमी कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाया गया है।

उसे घर में ही क्वारेंटीन रखा गया था और जिन सात व्यक्तियों के साथ वह संपर्क में था उनको ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं सऊदी अरब से लौटी चिक्काबल्लापुरा की एक 70 वर्षीय महिला कोरोना जांच में संक्रमित पायी गयी है। उसे बेंगलुरु के अस्पताल में ले जाया गया था और उसने गुरुवार को अंतिम सांस ली।

हाल ही में फ्रांस से लौटे आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के 64 वर्षीय निवासी कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं और उन्हें इलाज के लिये बेंगलुरु के एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने एक 45 वर्षीय सुरक्षा गार्ड का भी सकारात्मक परीक्षण किया जो हाल ही में एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था।

वहीं राज्य सरकार ने मकान मालिकों को एक कड़ा निर्देश जारी करते हुए कहा कि वे मेडिकल और पैरा-मेडिकल कर्मचारियों को किराए पर दिए गए घरों को खाली न कराएं।

शुभम जितेन्द्र

वार्ता

image