Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा और आजसू के भ्रष्ट नेताओं को होगी जेल : हेमंत

भाजपा और आजसू के भ्रष्ट नेताओं को होगी जेल : हेमंत

रांची 06 दिसंबर (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आज कहा कि राज्य में कांग्रेस, झामुमो और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महागठबंधन की सरकार बनते ही एक महीने के अंदर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) के सभी भ्रष्ट नेताओं को जेल भेजा जाएगा।

श्री सोरेन ने यहां सिल्ली विधानसभा क्षेत्र के अंगाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के हर एक अपराध में आजसू की समान भागीदारी होती है। दोनों दल एक ही सिक्के दो पहलू हैं। केवल राज्य की जनता को गुमराह करने के लिए भाजपा और आजसू अलग-अलग चुनाव लड़ रही है। लेकिन, सिल्ली विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी ही रिकॉर्ड बहुमत से जीतेंगे।

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने एक बार फिर कहा कि नवनिर्मित झारखंड विधानसभा भवन में आग लगना किसी बड़े षड्यंत्र के तहत किया गया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार बनते ही एक महीने के अंदर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) के सभी भ्रष्ट नेताओं को जेल भेजा जाएगा।

श्री सोरेन ने भाजपा को आदिवासी विरोधी पार्टी बताया और कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार का एक इंजन केंद्र को और दूसरा इंजन झारखंड को लूट रहा है। उन्होंने वादा किया कि महागठबंधन की सरकार बनते ही राज्य में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा।

सूरज

वार्ता

image