Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अंत में भ्रष्टाचार जीता , सिद्दा-डीकेएस के राज्याभिषेक पर भाजपा ने कहा

अंत में भ्रष्टाचार जीता , सिद्दा-डीकेएस के राज्याभिषेक पर भाजपा ने कहा

बेंगलुरू, 18 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को शीर्ष पदों के लिए चुने जाने को 'भ्रष्टाचार की जीत' करार दिया।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “अंत में भ्रष्टाचार की जीत हुई। एकमात्र उप मुख्यमंत्री और धनपति के रूप में, डीके शिवकुमार शो चलायेंगे , अधिकांश मंत्री नियुक्तियों को नियंत्रित करेंगे और कर्नाटक को एक एटीएम तक सीमित कर देंगे , सिर्फ दिल्ली में गांधी परिवार को खुश करने के लिए।”

उन्होंने दावा किया, “सिद्धारमैया को एक नाम मात्र के मुख्यमंत्री के रूप में सीमित कर दिया जाएगा, जिनका यह अंतिम कार्यकाल होगा , इसे हल्के ढंग से कहें तो, यह किसी आपदा से कम नहीं है । अधूरी आकांक्षाओं के साथ, स्वयं के विकास को रोकते हुए, कर्नाटक कठिन समय में है।”

ट्वीट को एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया गया है जिसमें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को उनके खिलाफ 50 भ्रष्टाचार के आरोपों और शिवकुमार के खिलाफ 19 आरोपों का उल्लेख करते हुए एक तख्ती पकड़े हुए दिखाया गया है।

एआईसीसी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एक कांग्रेसी नेता के कान में यह कहते हुए दिखाया गया है: “सिद्धू पर डीके से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लिहाजा उन्हें मुख्यमंत्री बना दो।”

श्री मालवीय ने कहा, पहली बार, सबसे शक्तिशाली लिंगायत समुदाय या अनुसूचित जाति से कोई प्रतिनिधित्व नहीं होगा और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जानबूझकर एमबी पाटिल और डॉ जी परमेश्वर को छोड़ दिया, दोनों को डिप्टी मुख्यमंत्री बनाया जा सकता था।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस इन दोनों वरिष्ठ नेताओं और उनके समुदायों को अपमानित करने पर तुली हुई है।”

कर्नाटक में शीर्ष पद के प्रबल दावेदार श्री सिद्धारमैया और श्री शिवकुमार 20 मई को मंत्रियों के एक समूह के साथ शपथ लेंगे और सभी समान विचारधारा वाले दलों के नेताओं को श्री कांतीरवा स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

सैनी अशोक

वार्ता

image