Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जातिगत भावना से ऊपर उठ रही देश की राजनीति : नागेन्द्र

जातिगत भावना से ऊपर उठ रही देश की राजनीति : नागेन्द्र

समस्तीपुर, 04 सितंबर (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने आज कहा कि देश की राजनीति जातिगत भावना से ऊपर उठ रही है, जिससे लोगों के बीच राष्ट्रवाद एवं देशप्रेम की भावना मजबूत हुई है।

श्री नागेन्द्र ने यहां पार्टी द्वारा आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि अब देश की राजनीति जातिगत भावना से ऊपर उठ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के कार्याे से लोगों के बीच राष्ट्रवाद एवं देशप्रेम की भावना मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर आगामी 14 से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह चलाया जाएगा। इस दौरान रक्तदान,गरीबों और दिव्यांगों के बीच सेवा समेत अन्य कार्यक्रम चलाये जाएंगे।

वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह समस्तीपुर के संगठन चुनाव प्रभारी प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ता बूथ, शक्ति केन्द्रों एवं मंडलों में पूरी सक्रियता से लग कर सघन सदस्यता अभियान चलाये। उन्होंने बताया कि भाजपा देश में अनुच्छेद-370 को लेकर पैदलयात्रा सह जनसम्पर्क अभियान चलाएगी। इसके तहत लोगों से संवाद कर बताया जाएगा कि इसे हटाना क्यों जरूरी था।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह और संचालन भाजपा जिला महामंत्री सुनील कुमार गुप्ता ने की। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री जगन्नाथ ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा नेत्री एवं पूर्व मंत्री सीता सिन्हा, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय परिषद् सदस्य शशिकांत आनंद,जिला उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकांत चुनचुन समेत अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया।

सं. सतीश सूरज

वार्ता

image