Friday, Mar 29 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य


ओडिशा में कोरोना वायरस के मामले 6350 हुए, 25 की मौत

ओडिशा में कोरोना वायरस के मामले 6350 हुए, 25 की मौत

भुवनेश्वर, 27 जून (वार्ता) ओडिशा में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 170 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6350 हो गयी तथा एक और व्यक्ति की मौत के बाद मृतकों की संख्या 25 पहुंच गयी।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सूत्रों ने शनिवार को बताया कि कोरोना से संक्रमित गंजम जिला निवासी 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी। वह उच्च रक्तचाप और मधुमेह की बीमारियों से भी पीड़ित था।

इस मौत के साथ ही गंजाम जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है। इसके अलावा खोर्धा जिले में चार, कटक में तीन तथा पुरी एवं बरागढ़ में एक-एक व्यक्ति की मौत हुयी है।

इसके अलावा सात अन्य कोरोना मरीजों की भी मौत हुई है लेकिन अधिकारियों का कहना है कि इनकी मौत कोरोना के अलावा अन्य बीमारियों के कारण हुई है।

इस बीच राज्य सरकार की ओर से कोरोना वायरस से गंभीर रूप से प्रभावित 11 जिलों में शनिवार और रविवार को पूर्णबंदी लागू किये जाने के कारण सामान्य जन जीवन प्रभावित रहा। सभी निजी एवं सरकारी कार्यालय तथा व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं जबकि अवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों को छोड़ सड़कों से वाहन नदारद हैं।

संजय.श्रवण

जारी.वार्ता

More News
बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद किया

बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद किया

29 Mar 2024 | 1:56 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन और एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है।

see more..
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image