Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी का नाम लेते ही अपराधियों के दिल की धड़कने होती हैं तेज : राजनाथ

योगी का नाम लेते ही अपराधियों के दिल की धड़कने होती हैं तेज : राजनाथ

महराजगंज, 24 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के विकास कार्यो की तारीफ करते हुये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ऐसी शख्सियत हैं जिनका नाम लेते ही अपराधियों के दिल की धड़कने तेज हो जाती है।

चौक बाजार स्थित महाविद्यालय में गोरक्षपीठाधीश्वर ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की भव्य प्रतिमा के अनावरण समारोह को संबोधित करते हुये श्री सिंह ने शुक्रवार को कहा कि श्री योगी की अगुवाई में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और इसे अब उत्तम प्रदेश बनने से कोई नहीं रोक सकता है। श्री योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सारी योजनाओं काे अक्षरशः लागू किया है। कोरोना संकट में सीएम योगी की भूमिका की पूरी दुनिया मे प्रशंसा हुई। पूरी दुनिया ने माना कि भारत में उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के मार्गदर्शन कोरोना की चुनौती को स्वीकार कर उस पर सफलतापूर्वक नियंत्रण पाया। कोविड टीकाकरण में भी यूपी का कार्य उल्लेखनीय है।

उन्होने कहा कि कभी उत्तर प्रदेश में गुंडे वर्दी पर भारी पड़ते थे आज वर्दीधारी उन गुंडों पर भारी हैं। योगी सरकार ने अपराधियों की 18600 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। अपराधियों का मनोबल तोड़ना और सज्जनों का मनोबल बढ़ाना ही सत्ता का धर्म है और सीएम योगी आदित्यनाथ यही कर रहे हैं। नींद में भी उत्तर प्रदेश ही नहीं भारत का कोई माँ का लाल यह नहीं कह सकता कि योगी के शासनकाल में कहीं भ्रष्टाचार हुआ हो।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा “ यदि हम उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना चाहते हैं तो कानून व्यवस्था इसकी पहली शर्त है। इस सच्चाई को कोई भी नहीं नकार सकता, यहां तक हमारे विरोधी भी, कि यूपी में योगी आदित्यनाथ एक ऐसी शख्सियत हैं जिनका नाम लेते ही अपराधियों का दिल धड़कने लगता है।”

योगी सरकार के विकास कार्यों की तारीफ करते हुये उन्होने कहा कि हर जिले में मेडिकल कॉलेज, सात नए विश्वविद्यालयों की स्थापना, 42 लाख लोगों को स्वास्थ्य सुरक्षा आदि कितने ऐसे काम हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

प्रदीप

जारी वार्ता

More News
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image