Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराधियों को भुगतना होगा किये का अंजाम: शाही

अपराधियों को भुगतना होगा किये का अंजाम: शाही

इटावा , 05 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने रविवार को कहा कि योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति पर कायम है और हर अपराधी को अपने किये का अंजाम भुगतना होगा।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री शाही ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, किसी भी अपराधी को बख्शा नही जाएगा। पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है।

उन्होंने साफ किया कि राज्य सरकार विकास दुबे के खिलाफ कठोर अपराधी की तरीके से कार्रवाई अमल में ला रही है, उसे किसी भी तरीके की कोई सहूलियत देने की कोशिश नहीं हो रही है। समाजवादी पार्टी के आरोप कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विकास दुबे को संरक्षण दिए हुए हैं के सवाल पर मंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया।

श्री शाही ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में 25 करोड़ वृक्षारोपण कराने का लक्ष्य है। यह लक्ष्य 7 जुलाई तक पूरा कर लिया जाएगा। प्रत्येक किसान को 5-5 फलदार वृक्ष दिए जा रहे हैं। सभी किसान जिससे कि अपनी आमदनी भी बढ़ा सकें।

उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष कह रहे हैं कि उनको वृक्ष नहीं दिखाई दे रहें हैं, वह इटावा में आकर खुद यमुना नदी के किनारे देखें कि सभी वृक्ष भी यहां लगे हुए हैं और बड़े बड़े भी हो गए हैं। जो वृक्ष लगाए जा रहे हैं सभी वृक्षों को सुरक्षा भी दी जा रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image