Friday, Mar 29 2024 | Time 07:56 Hrs(IST)
image
खेल


क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने 52 लोगों को दी ‘जादू की झप्पी’

क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने 52 लोगों को दी ‘जादू की झप्पी’

मॉस्को, 16 जुलाई (वार्ता) रूस में रविवार को फीफा विश्वकप फ्रांस को चैंपियन बनाने के साथ संपन्न हो गया जहां फाइनल मुकाबले में विपक्षी टीम क्रोएशिया को भले ही हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उनकी राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर कित्रोविच पहले अपने डांस और फिर प्रेजेंटेशन में जादू की झप्पी देकर जरूर सभी का दिल जीत ले गयीं।

रूस की मेजबानी में हुये विश्वकप में क्रोएशिया और रूस के बीच नॉकआउट मैच के दौरान अपनी टीम जर्सी में बैठीं कोलिंडा ने टीम की जीत के साथ ही जब राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के सामने डांस करना शुरू कर दिया तो पूरी दुनिया को उनका अंदाज़ बेहद पसंद आया। लेकिन रविवार को मॉस्को में हुये फाइनल में उनकी टीम क्रोएशिया की 2-4 की हार के बावजूद कोलिंडा चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट लिये खुशी में झूमती दिखीं तो उनकी खेल भावना ने दुनियाभर में खेल प्रशसंकों का दिल जीत लिया।

खिताबी मुकाबले के बाद औपचारिकता के अवार्ड समारोह के लिये मंच सजाया गया तो फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रों का हाथ पकड़कर क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा उन्हें प्रजेंटेशन के लिये मैदान पर पहुंची। उनके साथ

मेजबान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी मौजूद थे। लेकिन अपनी टीम की हार के बावजूद कोलिंडा खुश दिखाई दी।

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image