Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्लाईवुड एवं हार्डवेयर दुकान में लगी आग में करोड़ों की संपत्ति राख

प्लाईवुड एवं हार्डवेयर दुकान में लगी आग में करोड़ों की संपत्ति राख

राजगीर, 28 मई (वार्ता) बिहार में नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र स्थित प्लाई एवं हार्डवेयर की एक दुकान में लगी आग में करोड़ों रुपये मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बिहार शरीफ के मंगला स्थान के पास मां अंबे प्लाई एंड हार्डवेयर दुकान में कल देर रात भीषण आग लग गई जिसमें करोड़ों की संपत्ति जल कर नष्ट होने का अनुमान है। आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि यह दुर्घटना शॉर्ट सर्किट के कारण हुयी होगी।

सूत्रों ने बताया कि भीड़-भाड़ और घनी आबादी वाले इस इलाके में आग लगने के कारण आसपास के कई दुकानों को भी क्षति पहुंची है। आग के कारण अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और आसपास के मकान के लोग दशहत के कारण देर रात घर से बाहर निकल आये। घटना की सूचना मिलते ही लहेरी, दीपनगर, सोहसराय एवं बिहार थाने की पुलिस ने पहले स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग की तीव्रता इतनी थी कि अग्निशमन दल को बुलाया गया। अग्निशमन विभाग की 15 गाड़ियों की मदद से करीब पांच घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image