Friday, Mar 29 2024 | Time 10:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


फिरोजाबाद में तो साइकिल पंचर हो गई: शिवपाल सिंह

फिरोजाबाद में तो साइकिल पंचर हो गई: शिवपाल सिंह

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अपने भतीजे अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि यहां तो साइकिल पंचर हो गई है ।

मंगलवार शाम सैफई के अभिनव स्कूल मे अपनी पत्नी सरला, बेटे आदित्य ,बहू राजलक्ष्मी और बेटी अनुभा के साथ वोट डाला। वोट डालने के बाद श्री यादव ने यहॉ संवाददाताओं से बातचीत करते हुए दावा किया कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव ) मैनपुरी संसदीय सीट से रिकार्ड मतो से जीतेगे। उन्होंने कहा कि मैनपुरी संसदीय सीट पर वोटिंग पहले के मुकाबले कुछ कम हुई है।

उन्होंने फिरोजाबाद संसदीय सीट पर अखिलेश यादव के अक्षय की जीत के बयान पर कहा कि इस सीट पर उन्हें सभी वर्गो का भरपूर वोट मिला है और उनकी जीत पक्की है, लेकिन सपा की साइकिल यहां तो पंचर हो गई।

श्री यादव ने कहा कि हम तो पहले ही भाजपा को हटाने के लिए गठबंधन चाहते थे। हमारी नई पार्टी है 11 राज्यों में अपने उम्मीदवार उतारे है । उत्तर प्रदेश मे 45 सीटो पर चुनाव लडाया है । अन्य प्रदेशो मे 10 और उत्तर प्रदेश मे कम से कम 20 सीटे जीतेगे तो दिल्ली में जो भी सरकार बनेगी उसमे हमारी भूमिका होगी ।

अखिलेश के अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से होने के जबाब में उन्होंने कहा कि हमारे बिना कोई भी सरकार नहीं बनेगी । चुनाव के बाद परिवार का विवाद खत्म होने के सवाल पर उन्होने कहा कि परिवार मे कोई विवाद नहीं है ।

सं त्यागी

वार्ता

There is no row at position 0.
image