Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
खेल


डीडीसीए निदेशक हरीश सिंगला सम्मानित

डीडीसीए निदेशक हरीश सिंगला सम्मानित

नयी दिल्ली, 25अप्रैल (वार्ता) दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में मेंबर्स के लिए बनाया गया बार लाइसेंस के निलंबन के कारण पिछले आठ वर्षो से बंद पडा था जिसके कारण डीडीसीए के मेंबर्स इस सुविधा से वंचित थे। डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने इस दिशा में अपने प्रयास शुरू किये । इसके लिए उन्होंने विशेष रूप से निदेशक हरीश सिंगला और उनके भाई तथा डीडीसीए के सदस्य दीपक सिंगला को नियुक्त किया जिन्होंने संबधित सभी विभागों में संपर्क करके प्रयास किये जिस कारण से बार लाइसेंस पुनः बहाल कर दिया गया है।

अध्यक्ष रोहन जेटली ने बार का कल विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने साथ ही नवीनीकरण के बाद तैयार हुए रेस्टोरेंट का भी उद्घाटन किया। बार और रेस्टोरेंट को मेंबर्स के लिए आज से खोल दिया गया है। इस अवसर पर डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने दीपक सिंगला व हरीश सिंगला को प्रतीक चिन्ह देकर उनके प्रयासों के लिए सम्मानित किया। उद्घाटन के अवसर पर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना , डीडीसीए की उपाध्यक्ष श्रीमती शशि खन्ना, सचिव सिद्धार्थ साहिब सिंह वर्मा, निदेशक हरीश सिंगला, मंजीत सिंह, नवदीप मल्होत्रा, हर्ष गुप्ता , कई पूर्व निदेशक व बड़ी संख्या में डीडीसीए के मेंबर्स उपस्थित थे।

राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image