Friday, Mar 29 2024 | Time 12:32 Hrs(IST)
image
खेल


डीडीसीए की एजीएम में हाथापाई, गंभीर ने कहा इसे भंग कर दो

डीडीसीए की एजीएम में हाथापाई, गंभीर ने कहा इसे भंग कर दो

नयी दिल्ली, 29 दिसम्बर (वार्ता) राजनीति और विवादों के दलदल में फंसे दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में चल रहा आपसी विवाद रविवार को उस समय और गहरा गया जब इसकी एजीएम में हाथापाई जैसा शर्मनाक नजारा देखने को मिल गया।

दिल्ली के पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब पूर्वी दिल्ली से सांसद बन चुके गौतम गंभीर ने इस घटना पर खासी नाराजगी जताई है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इस मामले में दखल देखने और दिल्ली की क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से भंग करने के लिए कहा है।

डीडीसीए की एजीएम में हाथापाई की घटना की वीडियो क्लिपिंग इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग मंच पर एक-दूसरे से हाथापाई कर रहे हैं। गंभीर ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए अपने ट्वीट में बीसीसीआई से आग्रह किया है कि वह इस मामले को देखे और दिल्ली क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से भंग कर दे।

गंभीर ने इसके साथ में एजीएम जैसी महत्वपूर्ण बैठक में हाथापाई की इस घटना में शामिल लोगों पर प्रतिबंध या आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और सचिव जय शाह से यह आग्रह किया है। जय शाह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र हैं।

उल्लेखनीय है कि डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने दिल्ली की क्रिकेट ज्यादा राजनीति का हवाला देते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे दिया था।

इस बीच डीसीसीए ने कोलकाता के एक होटल में दिल्ली की अंडर-23 टीम के दो खिलाड़ियों के एक महिला के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने की घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय समिति गठित की है। दिल्ली की अंडर-23 टीम कोलकाता में बंगाल के खिलाफ सीके नायुडू मैच खेल रही है। समिति गठित करने का फैसला एजीएम में लिया गया।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image