Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में भीषण सड़क हादसा,कार सवार सभी आठ लोगों की मृत्यु

मथुरा में भीषण सड़क हादसा,कार सवार सभी आठ लोगों की मृत्यु

मथुरा, 16 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के बल्देव क्षेत्र में रविवार को यमुना एक्सप्रेस हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक बालिका और पांच महिलाओं समेत सभी आठ लोगों की मृत्यु हो गई ।

पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि यमुना-एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 140 एवं 141 के बीच सुबह करीब आठ बजे यह हादसा उस समय हुआ जब बुलन्दशहर से आगरा की ओर जा रही कार सामने जा रहे ट्रक में घुस गई।

इस हादसे में चार महिलाएं एवं एक पुरूष की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की उपचार के दौरान आगरा के एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई। मृतकों में प्रेमचंद की पत्नी 30 वर्षीय नीरज देवी ,शिवकुमार की 30 वर्षीय पत्नी अनीता निवासीगण समसम नगर जेवर जिला नोएडा , सुरेशचन्द्र का 23 वर्षीय पुत्र विष्णु निवासी भूडखिल्ला पलवल (हरियाणा)मथुरा के सुरीर कस्बा निवासी भीमसेन की पुत्री 19 वर्षीय संतोषी ,बुलंदशहर के पहासू इलाके के बनैल निवासी जसयप्रकाश की 20 वर्षीय शालू ,ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके के समसमनगर निवासी शिवकुमार की 11 वर्षीय पुत्री अंजली, बुलंदशहर के गुलावटी निवासी सलेखचन्द्र की 21 वर्षीय पुत्री तरूना और बल्लभगढ ( हरियाणा ) के जैबाबाद खेरली निवासी बीरम सिंह के 24 वर्षीय पुत्र गब्बर सिंह शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण की थी कि कार को काटकर ट्रक से अलग किया जा सका। कार सवार सभी लोग आगरा घूमने जा रहे थे।

सं त्यागी

वार्ता

image