Wednesday, Sep 26 2018 | Time 06:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
खेल Share

भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर काे लेकर बहस

भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर काे लेकर बहस

लंदन, 08 अगस्त (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा देश की सबसे लोकप्रिय जोड़ी हैं, लेकिन इंग्लैंड दौरे पर गयी टीम के लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग में राष्ट्रीय टीम की आधिकारिक तस्वीर में अनुष्का की मौजूदगी ने कई लोगों को नाराज़ कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम विराट की अगुवाई में फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है जहां मंगलवार को राष्ट्रीय टीम की लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग ने मेजबानी की। यहां कप्तान विराट की पत्नी अनुष्का भी मौजूद थीं। हालांकि जिस बात ने राष्ट्रीय टीम के प्रशंसकों को नाराज़ किया वह अनुष्का की भारतीय टीम की आधिकारिक फोटो में मौजूदगी को लेकर है।

उच्चायोग में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री ने अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाई। इस तस्वीर में सभी खिलाड़ियों ने आधिकारिक ड्रैस कोड का भी पालन किया। इस तस्वीर में किसी अन्य खिलाड़ी की पत्नी या गर्लफ्रेंड भी नहीं है लेकिन सबसे आगे कप्तान विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का मौजूद हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने ट्विटर पर इस तस्वीर को साझा किया है। हालांकि सोशल साइट पर लोगों ने अनुष्का की भारतीय टीम की आधिकारिक तस्वीर में यह कहकर अालोचना की है कि उन्हें विराट की पत्नी होने के कारण विशेष अधिकारिक दिये गये हैं जो गलत है।

हाल ही में बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के अंत तक क्रिकेटरों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को भारतीय टीम के साथ दौरा करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में अनुष्का की मौजूदगी कोे लेकर अधिक सवाल उठ रहे हैं।

 

More News

26 Sep 2018 | 1:20 AM

 Sharesee more..
शहजाद के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान के 252

शहजाद के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान के 252

25 Sep 2018 | 9:35 PM

दुबई, 25 सितम्बर (वार्ता) ओपनर मोहम्मद शहजाद (124) के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में मंगलवार को 50 ओवर में आठ विकेट पर 252 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

 Sharesee more..
झारखंड ने तमिलनाडु को आठ रन से हराया

झारखंड ने तमिलनाडु को आठ रन से हराया

25 Sep 2018 | 9:18 PM

चेन्नई, 25 सितम्बर (वार्ता) कप्तान ईशान किशन की 85 रन की विस्फोटक पारी से झारखंड ने तमिलनाडु को मंगलवार को विजय हजारे ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में आठ रन से हरा दिया।

 Sharesee more..
धोनी का कप्तानी में 200 वां मैच

धोनी का कप्तानी में 200 वां मैच

25 Sep 2018 | 9:01 PM

दुबई, 25 सितम्बर (वार्ता) भारत की हर प्रारूप में कप्तानी छोड़ चुके विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को रोहित शर्मा के विश्राम लेने के कारण एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मैच में फिर से कप्तानी संभालने का मौका मिल गया।

 Sharesee more..
image