Friday, Mar 29 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
खेल


दीपक और लक्ष्य ने रजत पर साधा निशाना

दीपक और लक्ष्य ने रजत पर साधा निशाना

पालेमबंग, 20 अगस्त (वार्ता) भारतीय निशानेबाज़ों दीपक कुमार और लक्ष्य श्योरण ने 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन सोमवार को शानदार प्रदर्शन करते हुये क्रमश: पुरूष 10 मीटर एयर राइफल और पुरूष ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक हासिल कर लिया।

भारत ने इस तरह निशानेबाजी में दो दिन में तीन पदक हासिल कर लिये हैं। लेकिन उसे अभी तक निशानेबाजी में स्वर्ण पदक नहीं मिला है। प्रतिस्पर्धाओं के पहले दिन निशानेबाज़ी में अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य के रूप में इन खेलों का पहला पदक दिलाया था।

दीपक ने फाइनल में 247.7 का स्कोर करते हुये रजत पदक जीता जबकि लक्ष्य ने 43 के स्कोर के साथ रजत पदक जीता। अनुभवी मानवजीत सिंह संधू ट्रैप स्पर्धा में क्वालिफिकेशन में शीर्ष पर रहने के बावजूद फाइनल में चौथे स्थान पर रह गये। रवि कुमार 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहे। महिला 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में अपूर्वी चंदेला को पांचवां स्थान मिला जबकि महिला ट्रैप में सीमा तोमर छठे स्थान पर रहीं।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image