Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य


महाभारत मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट: दीपिका

महाभारत मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट: दीपिका

मुंबई 09 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि महाभारत उनकी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

दीपिका पादुकोण माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका, द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म महाभारत को लेकर बात की है। उन्होंने कहा, “मैं फिल्म बनाने के लिए घोषणा करने में विश्वास नहीं रखती। मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है। मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर चर्चा करने का वक्त नहीं था। हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं।”

महाभारत में दीपिका दूसरी बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगी। इस फिल्म को दीपिका, मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी। दीपिका ने कहा, महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है। प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक, इसमें पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी।मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती। ये मेरी अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

प्रेम, उप्रेती

वार्ता

More News
मैरिंगो सिम्स अस्पताल ने लॉन्च किया पीईटी/सीटी स्कैनर ‘डिस्कवरी आईक्यू जेन 2’

मैरिंगो सिम्स अस्पताल ने लॉन्च किया पीईटी/सीटी स्कैनर ‘डिस्कवरी आईक्यू जेन 2’

25 Apr 2024 | 9:53 PM

अहमदाबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद शहर में मैरिंगो सिम्स अस्पताल ने कैंसर देखभाल में नवीनतम नैदानिक ​तकनीक पीईटी/सीटी स्कैनर ‘डिस्कवरी आईक्यू जेन 2’ गुरुवार को लॉन्च किया।

see more..
image