Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
खेल


गत चैंपियन बुगाथा दिल्ली हाफ मैराथन में संभालेंगे भारतीय चुनौती

गत चैंपियन बुगाथा दिल्ली हाफ मैराथन में संभालेंगे भारतीय चुनौती

नयी दिल्ली, 18 नवम्बर (वार्ता) गत चैंपियन और टाटा मुंबई मैराथन 2020 के विजेता श्रीनू बुगाथा 29 नवमबर को राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से होने वाली एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 2020 में अभिषेक पाल, अविनाश साबले और प्रदीप सिंह के साथ भारतीय एलीट पुरुष वर्ग की चुनौती का नेतृत्व करेंगे।

अभिषेक पाल और अविनाश साबले ने 2018 की रेस में शानदार प्रदर्शन किया था और वे पांच किलोमीटर तक एक दूसरे से कड़ी टक्कर लेते रहे थे जबकि पाल ने इस संस्करण में रेस सबसे तेज़ फिनिश की थी। 3000 मीटर स्टीपलचेज़ में राष्ट्रीय रिकाॅर्डधारक साबले 1952 के बाद से अपनी स्पर्धा में ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय बने हैं। उन्होंने यह मुकाम पिछले साल हासिल किया था। प्रदीप सिंह ने टाटा मुंबई मैराथन 2018 में हाफ मैराथन रेस जीती। वह भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

इसी साल हुई टाटा मुंबई मैराथन में हाफ मैराथन की विजेता पारूल चौधरी भारतीय एलीट महिला वर्ग में संजीवनी जाधव, मोनिका अथारे और चिंता यादव के साथ चुनौती का नेतृत्व करेंगी। चौधरी ने इसी साल टाटा मुंबई मैराथन (हाफ मैराथन रेस) में 1रू15रू37 के समय के साथ रिकाॅर्ड तोड़ा था। वह एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के पिछले दो संस्करणों में दूसरे स्थान पर रहीं।

जनवरी 2020 में मोनिका अथारे ने टाटा मुंबई मैराथन में हाफ मैराथन रेस में कांस्य पदक जीता था। उन्होंने 2016 में एयरटेेल दिल्ली हाफ मैराथन में खिताब जीता था।

राज

जारी वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image