Wednesday, Apr 17 2024 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को दिया 195 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को दिया 195 रनों का लक्ष्य

बेंगलुरु 29 फरवरी (वार्ता) शेफाली वर्मा 50 रन और ऐलिस कैप्सी की 46 रनों की पारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स महिला ने गुरुवार को विमेंस प्रीमियर लीग के सातवें मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु महिला को जीत के लिए 195 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु महिला ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही और उसने पांचवें ओवर में कप्तान मेग लैनिंग 11 रन का विकेट गंवा दिया। इसके बाद शेफाली वर्मा ने ऐलिस कैप्सी के पारी को संभालते हुए मैदान के चारों ओर शानदार शॉट लगाते हुए दूसरे विकेट लिये 82 रन जोड़े। शेफाली ने 31 गेंदों में तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 50 रन बनाये। ऐलिस ने 33 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से 46 रनों की पारी खेली। उन्हें डी क्लर्क ने बोल्ड आउट किया। मरीजान काप 32 रन बनाकर आउट हुई। जेमिमाह रॉड्रिग्स शून्य को डी क्लर्क ने आउट किया। जेस जॉनसन नाबाद 36 रन और अरुंधति रेड्डी 10 रन बनाकर नाबाद रही। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 194 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।



रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से सोफी डिवाइन और नादिन डी क्लर्क ने दो-दो विकेट लिये। श्रेयंका पाटिल ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image