Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:30 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली ने बरकरार रखे 14 खिलाड़ी, 9 खिलाड़ी रिलीज

दिल्ली ने बरकरार रखे 14 खिलाड़ी, 9 खिलाड़ी रिलीज

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (वार्ता) आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने टूर्नामेंट के 2020 सत्र के लिए तीन विदेशी खिलाड़ियों सहित 14 खिलाड़ियों को बरकरार रखा है और नौ खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

आईपीएल के 2020 सत्र की नीलामी दिसंबर में कोलकाता में होनी है और उससे पहले आईपीएल टीमें अपनी खिलाड़ियों को बरकरार रखने और रिलीज करने वाले खिलाड़ियों के नाम घोषित करने की कवायद में लगी हुई हैं।

दिल्ली ने भारत के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों शिखर धवन, पृथ्वी शा, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, इशांत शर्मा, अजिंक्या रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और अमित मिश्रा के साथ घरेलू खिलाड़ियों हर्षल पटेल और आवेश खान को बरकरार रखा है।

दिल्ली ने अपने तीन विदेशी खिलाड़ियों दक्षिण अफ्रीका के कैगिसो रबादा, वेस्टइंडीज के कीमो पॉल और नेपाल के स्पिनर संदीप लेमीछाने को बरकरार रखा है।

पिछले सत्र में तीसरे स्थान पर रही दिल्ली ने छह भारतीयों और तीन विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। रिलीज किए गए भारतीय खिलाड़ियों में हनुमा विहारी, जलज सक्सेना, मंजोत कालरा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह और बंडारु अय्यपा तथा विदेशी खिलाड़ियों में क्रिस मोरिस, कॉलिन इनग्राम और कॉलिन मुनरो शामिल हैं।

दिल्ली ने इस सत्र में रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब से और अजिंक्या रहाणे को राजस्थान रॉयल्स से लिया था।

राज, शोभित

वार्ता

image