Friday, Apr 26 2024 | Time 01:37 Hrs(IST)
image
बिजनेस


त्योहारी सीजन में दिल्लीवेरी देगी 15 हजार लोगों को रोजगार

त्योहारी सीजन में दिल्लीवेरी देगी 15 हजार लोगों को रोजगार

नयी दिल्ली 30 सितंबर (वार्ता) ई काॅमर्स कंपनियों के लिए डिलिवरी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी दिल्लीवेरी ने त्योहारी सीजन में करीब 7/5 करोड़ पैकेटों की डिलिवरी करने का लक्ष्य तय किया है और इसको हासिल करने के लिए 15 हजार लोगों को अशंकालिक नौकरियां देने की तैयारी कर रही है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसने अपने कारोबार में पिछले त्योहारी सीजन की तुलना में अगले सीजन में शत प्रतिशत बढोतरी की तैयारी की है। इसके लिए सुरक्षा कर्मियों और ड्राइवर सहित, लास्ट माइल, फर्स्ट माइल पिकअप, हब, सर्विस सेंटर से संबंधित नौकरियां दी जाएंगी।

इसके अलावा, कंपनी अपने विभिन्न पार्टनर कार्यक्रमों के माध्यम से, व्यक्तिगत बाइकरोंस, ट्रांसपोर्टरों, स्थानीय किराना और व्यवसायों को शामिल करके अपनी लाइट-माइल वितरण क्षमता को बढ़ा रही है। कंपनी ने इस सीज़न में केवल लास्ट-माइल साझेदारों के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का राजस्व भुगतान करके पूरे भारत में 25000 से ज्यादा साझेदारों का नेटवर्क बनाने की योजना बनाई है।

दिल्लीवेरी ई कॉमर्स के लिए प्रमुख फुलफिलमेंट प्लेटफॉर्म है। 17,500 पिन कोड और 2,300 शहरों में फैले अपने नेटवर्क के साथ कंपनी एक्सप्रेस पार्सल परिवहन, एलटीएल और एफटीएल फ्रीट, रिवर्स लॉजिस्टिक्स, क्रॉस-बॉर्डर, बी2बी और बी2सी वेयरहाउसिंग और तकनीकी सेवाओं जैसी लॉजिस्टिक्स सेवाएं देती है।

शेखर

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image