Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
भारत


जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनाव में लोकतंत्र की जीत: नड्डा

जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनाव में लोकतंत्र की जीत: नड्डा

नयी दिल्ली, 23 दिसम्बर ( वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा ने जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद(डीडीसी) चुनाव नतीजों में भाजपा की जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इसे भारत के लोकतंत्र की जीत बताया है।

श्री नड्डा ने बुधवार को कहा, “यह जम्मू-कश्मीर में ज़मीनी स्तर पर लोकतंत्र की मजबूती और इसमें वहां की जनता के दृढ़ होते विश्वास का परिचायक है।”

श्री नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा, “जम्मू-कश्मीर के डीडीसी चुनावों में भाजपा को अपने दम पर सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए मैं जम्मू-कश्मीर की अवाम का दिल से आभार प्रकट करता हूँ। राज्य की जनता ने अपने मत के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व, नीतियों और लिए गए निर्णयों में अपना विश्वास व्यक्त किया है। मैं विषम परिस्थितियों में भी पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम कर रहे और परिश्रम की पराकाष्ठा पार करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं और राज्य भाजपा की पूरी टीम को बहुत - बहुत बधाई देता हूँ।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा “प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर के चहुंमुखी विकास के साथ-साथ यहाँ की जनता को देश के विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए कटिबद्ध है। जम्मू-कश्मीर की वंदनीय जनता ने लोकतंत्र के इस पर्व में इतनी बड़ी संख्या में भाग लेकर ‘एक भारत - श्रेष्ठ भारत’ के सिद्धांत में अपना संपूर्ण विश्वास व्यक्त किया है।यह वाकई क़ाबिले तारीफ़ है। इसके लिए मैं उनका हार्दिक अभिनंदन करता हूँ।”

श्री नड्डा ने कहा, “डीडीसी चुनावों में भाजपा को मिला हर वोट जम्मू-कश्मीर की जनता का देश की विकासवादी विचारधारा में विश्वास का प्रतीक है। राज्य की जनता ने देश के साथ-साथ विकास की यात्रा में कदम मिलाकर चलना तय किया है। मैं उन सभी के प्रति हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ, जिन्होंने इन चुनावों को शांतिपूर्ण ढंग से पूरा कराने में महती भूमिका निभाई।”

उन्होंने कहा कि यह चुनाव कई मायनों में ऐतिहासिक है। यह जम्मू-कश्मीर के सुनहरे भविष्य की ओर रेखांकित करता है, जहां चहुँओर खुशहाली और समृद्धि होगी।

प्रणव, यामिनी

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव

28 Mar 2024 | 4:05 PM

नयी दिल्ली 28 मार्च (वार्ता) निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना गुरूवार को जारी कर दी। इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा। बाहरी मणिपुर संसदीय सीट के 13 विधानसभा क्षेत्रों के लिए भी इसी चरण में मतदान होगा।

see more..
महिला अत्याचार रोकने में विफल रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

महिला अत्याचार रोकने में विफल रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

28 Mar 2024 | 3:09 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला अपराधों को रोकने में विफल साबित हुई है।

see more..
केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज

केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज

28 Mar 2024 | 3:05 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली उच्च न्यायालय ने शराब नीति 2021-2022 में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे आम आदमी पार्टी(आप) के नेता अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री के पद से हटाने के लिए निर्देश ने की मांग वाली याचिका गुरुवार को खारिज कर दी।

see more..
भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त किये चुनाव प्रभारी

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त किये चुनाव प्रभारी

28 Mar 2024 | 10:05 AM

नयी दिल्ली़, 27 मार्च(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये विभिन्न राज्यों के प्रदेश चुनाव प्रभारियों और सहप्रभारियों की नियुक्ति की है।

see more..
image