Thursday, Jul 18 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मौर्य समाज से माफी मांगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य:जाहिद बेग

मौर्य समाज से माफी मांगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य:जाहिद बेग

भदोही 19 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक भदोही जाहिद ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से यह स्पष्ट करने की मांग की है कि अखिलेश सरकार के कार्यकाल में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व पूर्व विधान परिषद सदस्य पारस मौर्य के नाम औराई में बने ट्रामा सेंटर का नाम बदलने का काम किसके निर्देश पर किया गया।

प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में सपा विधायक जाहिद बेग ने कहा “ मुझे समाचार पत्रों से जानकारी हुई है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य भदोही जिले के औराई विधान सभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे है। मौर्य समाज के लोग उनसे जानना चाहते हैं कि जनसभा के माध्यम से वे मौर्य समाज व भदोही की जनता को अवगत कराने का काम करेंगे कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व पूर्व विधान परिषद सदस्य पारस मौर्य जी के नाम से सपा सरकार में औराई में बने ट्रामा सेंटर से उनका नाम हटाने का काम किसके निर्देश पर किया गया।”

स्वर्गीय बाबू पारस नाथ मौर्य का नाम ट्रामा सेंटर से हटा कर आप की सरकार ने मौर्य समाज के साथ-साथ देश के स्वतंत्रता सेनानियों का भी अपमान करने का काम किया गया है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री व प्रदेश की भाजपा सरकार से जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का आह्वान किया है साथ ही मांग की कि ट्रामा सेंटर पर फिर से उनका नाम लिखवाया जाना चाहिए।

सं सोनिया

वार्ता

image