Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी की टिप्पणी के बावजूद आकाश पर कार्रवाई संभव नहीं: सलूजा

मोदी की टिप्पणी के बावजूद आकाश पर कार्रवाई संभव नहीं: सलूजा

भोपाल, 02 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर आज सवाल खडे करते हुए कहा कि श्री मोदी टिप्पणी के बावजूद भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश नेतृत्व मारपीट के आरोपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई करने का साहस नहीं जुटा सकता।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री मोदी की टिप्पणी के बाद मध्यप्रदेश के भाजपा नेतृत्व को इंदौर नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारियों से दुर्व्यवहार, मारपीट और बदसलूकी पर विधायक आकाश विजयवर्गीय को तुरंत पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। वहीं श्री मोदी की इस टिप्पणी के बाद भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी टीवी एंकर की औकात व हैसियत पूछने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी अविलंब पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए, लेकिन लगता है कि यह कार्यवाही संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर श्री मोदी की उस समय की गयी टिप्पणी कि ‘‘मैं साध्वी प्रज्ञा को मन से कभी माफ नही कर सकता“ की तरह यह टिप्पणी भी हवा हवाई लग रही है। जिस तरह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर श्री मोदी द्वारा की गई टिप्पणी हवा-हवाई साबित हुई, वैसे ही आज की उनकी यह टिप्पणी भी हवा-हवाई साबित होगी।

श्री सलूजा ने कहा कि वैसे भी श्री विजयवर्गीय व उनके पुत्र पर कार्यवाही का साहस भाजपा में है ही नहीं। उन्हें नसीहत देने वाले भाजपा नेताओं का उन्होंने पूर्व में क्या हाल किया है, यह भी किसी से छिपा नहीं है। चाहे भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान हो या प्रभात झा हो या पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान हो, जब-जब उनको किसी ने पार्टी लाइन से बांधने का काम किया है तो उन्हें उल्टे मुंह की खानी पड़ी है।

बघेल

वार्ता

image