Friday, Mar 29 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खजाना खाली होने के बावजूद निभाया वचन: कमलनाथ

खजाना खाली होने के बावजूद निभाया वचन: कमलनाथ

छिंदवाड़ा, 16 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्जमाफी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने खाली खजाना होने के बावजूद किसानों और युवाओं से किए वचन निभाए हैं।

श्री कमलनाथ ने जिले के बटकाखापा, देलाखारी, छिंदी रामपुर और नांदनवाडी ग्रामों में जन सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा सरकार ने खजाना खाली कर दिया था, लेकिन किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगार युवाओ को दिया वचन निभाना था। भाजपा नेता इस मुद्दे पर हंस रहे थे, उन्हें लग रहा था कि कमलनाथ कैसे किसानो का कर्ज माफ करेंगे। कैसे युवाओ को रोजगार देंगे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने जो वचन दिया था, उसे निभाकर किसान और बेरोजगारों का सम्मान रखा।

इस मौके पर श्री कमलनाथ ने छिंदवाडा का जिम्मेदारी अपने पुत्र नकुलनाथ को सौपते हुए कहा कि उन्होंने पिछले चालीस सालों से यहां की जनता की सेवा की है। अपनी जवानी उन्हे समर्पित की है। अब यह जिम्मेदारी अपने पुत्र नकुलनाथ को सौंपते हैं

इस जनसभा में कमलनाथ के ज्येष्ठ पुत्र नकुलनाथ ने भी अपने विचार रखते हुए कहां कि उनके पिता एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जो जिम्मेदारी उन्हे सौपे हैं, उसे वे अपने कंधे पर ले सकते है। उन्हे जिले के बुजुर्गो ,युवाओं माताओं और बहनों से बहुत प्यार स्नेह और विश्वास मिला है।

सं बघेल

वार्ता

image