Friday, Apr 19 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विकास और जनकल्याण के काम रुकने नहीं दिए जाएंगे: शिवराज

विकास और जनकल्याण के काम रुकने नहीं दिए जाएंगे: शिवराज

सतना, 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि प्रदेश में विकास और जनकल्याण के काम लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएंगी।

श्री चौहान जिले के रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावन में विजय संकल्प ध्वज अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ सांसद गणेश सिंह, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह, रैगांव से भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधियों मौजूद थे। श्री चौहान ने प्रदेश विकास एवं जनकल्याण के कामों को रुकने नहीं दिया जायेगा। हम प्रदेश की प्रगति एवं जनकल्याण के कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पाइपलाइन बिछाकर घर-घर में शुद्ध पेयजल पहुंचाया जायेगा़, इस पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि वे सभी से निवेदन करने आए हैं कि आप अपना आशीर्वाद मुझे और बहन प्रतिमा बागरी को दीजिये। उन्होंने कहा कि वे आपको वचन देते है कि प्रदेश के विकास एवं जनकल्याण के कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इससे पहले श्री चौहान सतना पहुंचे, जहां एरोड्रोम पर पार्टी के नेताओं के साथ एक संक्षिप्त बैठक करने के बाद वे सोहावल के लिये रवाना हो गये है।

सं बघेल

वार्ता

image