Friday, Apr 19 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
खेल


देविका को भारतीय महिला ए टीम की कमान

देविका को भारतीय महिला ए टीम की कमान

नयी दिल्ली, 10 सितंबर (वार्ता) अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने मंगलवार को बंगलादेश दौरे और श्रीलंका में होने वाले एमर्जिंग महिला एशिया कप के लिये महिला भारत ए टीम का चयन किया। समिति ने बंगलादेश दौरे और एशिया कप के लिए देविका वैद्य को कप्तान बनाया है।

एसीसी एमर्जिंग महिला एशिया कप 20 अक्टूबर से 28 अक्टूबर का श्रीलंका में खेला जाएगा। बंगलादेश दौरे और एमर्जिंग महिला एशिया कप के भारतीय महिला ए टीम इस प्रकार है:

देविका वैद्य (कप्तान), एस मेघना (उप कप्तान), यस्तिका भाटिया, तेजल हसबनीस, तनुश्री सरकार, सिमरन दिल बहादुर, नुजहत परवीन, आर कल्पना, मनाली दक्षिनी, क्षमा सिंह, अंजली सरवानी, मीनू मनी, सुश्री दिव्यदर्शनी, टीपी कंवर और राशि कनौजिया।

भारत ए महिला टीम का बंगलादेश दौरा इस प्रकार है:

चार अक्टूबर - पहला वनडे

छह अक्टूबर - दूसरा वनडे

आठ अक्टूबर - तीसरा वनडे

11 अक्टूबर - पहला ट्वंटी-20

12 अक्टूबर - दूसरा ट्वंटी-20

14 अक्टूबर - तीसरा ट्वंटी-20

शोभित, राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image