Friday, Jun 14 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


धामी ने तरना दल प्रमुख बाबा गज्जन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया

धामी ने तरना दल प्रमुख बाबा गज्जन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया

अमृतसर, 17 मार्च (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने मिसल शहीदां तरना दल बाबा बकाला साहिब के प्रमुख जत्थेदार बाबा गज्जन सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

श्री धामी ने कहा कि निहंग सिंह संगठनों ने सिख विरासत और सिख संस्कृति के संरक्षण में बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि जत्थेदार बाबा गज्जन सिंह हमेशा खालसा विरासत को बढ़ावा देने और बढ़ाने की कोशिश करते रहे हैं और उन्होंने हमेशा निहंग सिंहों की उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बाबा गज्जन सिंह श्री अकाल तख्त साहिब को समर्पित रहते हुए पंथक गतिविधियों में अग्रणी भूमिका निभाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि समिति द्वारा आयोजित विभिन्न शताब्दी आयोजनों और पंथ कार्यों में बाबा जी का भरपूर सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि जत्थेदार बाबा गज्जन सिंह का निधन पंथक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने बाबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस बीच, शिरोमणि समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बलदेव सिंह कैमपुर, जूनियर उपाध्यक्ष अवतार सिंह रिया, महासचिव भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल, सचिव प्रताप सिंह सहित शिरोमणि कमेटी अध्यक्ष के ओएसडी सतबीर सिंह धामी ने बाबा गज्जन सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

More News
चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

14 Jun 2024 | 1:26 PM

चंडीगढ़,14 जून(वार्ता) पंजाब से आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की ।

see more..
भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

14 Jun 2024 | 11:22 AM

शिमला,14 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

see more..
image