Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


धनकड़ ने की नड्डा, राजनाथ समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात

धनकड़ ने की नड्डा, राजनाथ समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात

चंडीगढ़, 25 जुलाई(वार्ता) हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश धनकड़ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह अनेक वरिष्ठ नेताओं से आज दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात की।

श्री धनखड़ के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद केंद्रीय नेताओं से यह उनकी पहली मुलाकात है। इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बी. एल. संतोष समेत कई नेताओं से मुलाकात की थी। उन्होंने श्री नड्डा से मुलाकात के दौरान उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी के लिये उनका आभार प्रकट किया और कहा कि वह इस पर सौ फीसदी खरा उतरने का प्रयास करेंगे और राज्य में पार्टी को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे।

उल्लेखनीय है कि श्री नड्डा और श्री धनखड़ पुराने मित्र भी हैं और एक समय दोनों ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् में वर्षों तक एक साथ काम कर चुके हैं। राजनाथ सिंह ने मुलाकात के दौरान कहा कि किसानों को उनकी फसलों के लाभकारी मूल्य के साथ सुगमता के साथ फसल बेचने का उचित प्लेटफार्म मिले इसके लिए श्री धनखड़ हमेशा प्रयासरत रहे हैं। राज्य सरकार के गत कार्यकाल के दौरान बतौर कृषि मंत्री रहते हुए उन्होंने किसान और कृषि के लिये जो कार्य किया वह उल्लेखनीय है।

रमेश1952वार्ता

More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image