Thursday, Jul 18 2019 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नए करार के लिए रुस जा सकते हैं मादुरो : जॉर्ज
  • हवाई हमले में आईएस के दो आतंकवादी मारे गए
  • बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या
  • आईसीजे का फैसला जाधव के परिवार के लिए उम्मीदों भरा है :राहुल
  • हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने दी प्रतिक्रिया
मनोरंजन


अंधाधुन को तमिल में बनाना चाहते हैं धनुष

अंधाधुन को तमिल में बनाना चाहते हैं धनुष

मुंबई 06 जून (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अंधाधुन को तमिल में बनाना चाहते हैं।

धनुष यंग जनरेशन के यंग टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं। वह साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। धनुष ने आनंद एल राय के साथ रांझणा फिल्म में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। धनुष, आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म को तमिल में बनाना चाहते हैं।

धनुष ने आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को तमिल में बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए वह फिल्म के राइट्स खरीदने की प्रक्रिया में जुट गए हैं। उन्होंने कहा, यह एक शानदार फिल्म है, यह उन थ्रिलर्स फिल्मों में से हैं जिसे मैं तमिल में बनाना पंसद करूंगा।

हाल ही में धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म द एक्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन केन स्कॉट ने किया है। फिल्म को लेकर धनुष ने बताया, फिल्म को लेकर मेरा अनुभव बहुत बढ़िया था। मुझे केन और को-स्टार्स का धन्यवाद करना चाहिए। मेरी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है, लेकिन उन्होंने मुझे लेकर काफी धैर्य रखा और मेरी मदद की।

More News
बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना

17 Jul 2019 | 12:04 PM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) हिंदी फिल्म जगत में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता तो कई हुये और दर्शकों ने उन्हें स्टार कलाकार माना पर सत्तर के दशक में राजेश खन्ना पहले ऐसे अभिनेता के तौर पर अवतरित हुये जिन्हें दर्शको ने सुपर स्टार की उपाधि दी।

see more..
ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय :संजय दत्त

ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय :संजय दत्त

17 Jul 2019 | 11:57 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त का कहना है कि वह इस बात को लेकर बेहद खुश है कि ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय है और उसका रीमेक बनाया गया है।

see more..
कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हूं: संजय दत्त

कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हूं: संजय दत्त

17 Jul 2019 | 11:47 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त का कहना है कि अब उनकी उम्र किसी हीरोइन के साथ पेड़ों के आस-पास नाचने-गाने की नहीं रही और वह अब कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हैं।

see more..
करीना से काफी प्रभावित हैं दिलजीत दोसांझ

करीना से काफी प्रभावित हैं दिलजीत दोसांझ

17 Jul 2019 | 11:40 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह करीना कपूर से काफी प्रभावित हैं।

see more..
मेहनत और संघर्ष से मेगास्टार बने रवि किशन

मेहनत और संघर्ष से मेगास्टार बने रवि किशन

17 Jul 2019 | 10:38 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन आज 50 वर्ष के हो गये। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत और संघर्ष से अपनी खास पहचान बनायी है।

see more..
image