Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


धमेन्द्र ने किसान बनकर हेमा के लिये मांगा समर्थन

धमेन्द्र ने किसान बनकर हेमा के लिये मांगा समर्थन

मथुरा, 14 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेता धमेन्द्र ने खुद की किसान परिवार से होने की दुहाई देते हुये अन्नदाताओं से सांसद पत्नी एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी हेमामालिनी के पक्ष में मतदान की अपील की।

सोंख कस्बे में रविवार को आयोजित एक जनसभा में सदाबहार फिल्म अभिनेता ने कहा “ उनके पिता किसान के साथ साथ शिक्षक रहे हैं इसलिए उन्होंने बैलों को जोतने, खेत को जोतने से काटने तक, चारा काटने आदि का सारा काम किया है। किसान जहां अन्नदाता है वहीं वह अपने बेटे को सेना में भी भेजता है और उसके बेटे कुर्बानी भी देते हैं। ”

धर्मेन्द्र ने कहा कि उनकी मां ने बचपन से ही उनके अंदर देशभक्ति के जो बीज बोए और वे आज भी उनके अंदर उससे अधिक वि़द्यमान हैं। उनकी मां ने उन्हें बुराइयों से दूर रहने की शिक्षा दी थी। वे भगवान से प्रार्थना करते है कि भारत दुनिया की सबसे ऊंची प्रजातांत्रिक व्यवस्थावाला देश बने।

उन्होंने कहा कि वे यह भी प्रार्थना करते हैं कि लोग मिलजुल कर रहें तथा परिवार एवं समाज में एकता का नमूना पेश करें। वे भारत माता को अपनी मां समझें तथा उसके लिए वह सब कुछ करें जिसकी मां उनसे अपेक्षा करती है।

धर्मन्द्र ने कहा कि जिस प्रकार लोगों ने उन्हें उनकी फिल्मों के माध्यम से प्यार दिया है उसी अधिकार से आज वे हेमामालिनी के लिए वोट मांगने आए हैं। उनके सहयोग के कारण ही 2014 के चुनाव में हेमामालिनी रिकार्ड मतों से विजयी हुई थीं। लोग उन्हें बरगलाने का प्रयास करेंगे लेकिन उन्हें उनके बहकावे में न आकर हेमा को वोट देना है।

इस अवसर पर मौजूद उत्तर प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी एवं मथुरा लोक सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी ने भाजपा को वोट देने का आह्वान किया। धर्मेन्द्र ने इसी प्रकार अबैरनी एवं बाजना कस्बों की सभा में हेमामालिनी को वोट देने का आहृवान किया ।

सं प्रदीप

वार्ता

There is no row at position 0.
image