Friday, Apr 19 2024 | Time 09:16 Hrs(IST)
image
खेल


पोटिंग से बेहतर कप्तान हैं धोनी: आफरीदी

पोटिंग से बेहतर कप्तान हैं धोनी: आफरीदी

नयी दिल्ली, 30 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने भारत के महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोटिंग से बेहतर कप्तान बताया है।

आफरीदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ ‘आस्क आफरीदी’ हैशटैग से सवाल-जवाब का एक सत्र किया। इसमें प्रशंसकों ने आफरीदी से विभिन्न मुद्दों पर सवाल पूछे जिस पर पूर्व आलराउंडर ने कई मजेदार जवाब दिए। एक प्रशंसक ने पूछा कि पोंटिग और धोनी में से बेहतर कप्तान कौन है?

इस पर पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज आफरीदी ने धोनी को बेहतर कप्तान बताया। उन्होंने कहा कि धोनी ने युवा खिलाड़ियों को लेकर टीम को खड़ा किया इसलिए वह उन्हें पोंटिंग से बेहतर कप्तान मानते हैं। पोंटिंग ने दो बार विश्व कप और एक बार चैंपियंस ट्रॉफी जीती जबकि धोनी ने वर्ल्ड कप, टी-20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीती।

सवाल-जवाब के इस सत्र में अफरीदी से और भी सवाल दागे गये। आफरीदी से उनका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज पूछने पर उन्होंने टीम इण्डिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया। जब आफरीदी से पूछा गया कि आईपीएल का बेहतरीन बल्लेबाज कौन हैं सुरेश रैना या विराट कोहली, तो उन्होंने रैना का नाम लिया।

शुभम राज

जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image