Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:51 Hrs(IST)
image
खेल


धोनी वनडे से जल्द ले सकते हैं संन्यास: शास्त्री

धोनी वनडे से जल्द ले सकते हैं संन्यास: शास्त्री

नयी दिल्ली, 09 जनवरी (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्‍त्री ने कहा है कि धोनी एकदिवसीय क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं।

शास्‍त्री ने न्यूज-18 इंडिया से बातचीत में संकेत दिया है कि धोनी जल्द ही अपने वनडे करियर को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि वह उसके बाद भी टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं। धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। शास्‍त्री की इस बात पर यदि यकीन किया जाए तो धोनी ऑस्ट्रेलिया में इसी साल होने वाले टी-20 विश्वकप में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

भारतीय कोच ने कहा कि धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे। उन्होंने कहा,“ धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी नहीं थोपते हैं, अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं। लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।”

शास्‍त्री के इस बयान पर समझा जा सकता है कि धोनी इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। धोनी ने जुलाई 2019 में एकदिवसीय विश्वकप के सेमीफाइनल के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है।

राज प्रीति

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image