Friday, Apr 19 2024 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
खेल


विश्व कप तक धोनी का वनडे टीम में बने रहना जरूरी: सहवाग

विश्व कप तक धोनी का वनडे टीम में बने रहना जरूरी: सहवाग

मुंबई 14 सितंबर (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी के 2019 में होने वाले विश्व कप तक भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने रहने का समर्थन किया है।

विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने कहा,“ हालांकि धोनी अगले विश्व कप के फाइनल तक 38 वर्ष के हो जायेंगे लेकिन उनका वनडे करियर शानदार रहा है जिसमें उनके नेतृत्व में भारतीय टीम का 2011 में विश्व कप जीतकर चैंपियन बनना भी शामिल है।”

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड में हाल ही में खेली गयी एकदिवसीय सीरीज़ के दौरान धोनी के प्रदर्शन को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

भारतीय टीम के प्रबंधन की ओर से इस बात के कोई संकेत नहीं मिले हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट में शतक लगाने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को धोनी की जगह वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है।

धोनी के पूर्व साथी खिलाड़ी सहवाग का मानना है कि पूर्व कप्तान धोनी का अगले विश्व कप तक भारत की वनडे टीम में बने रहना जरूरी है। सहवाग ने कहा,“ मेरी निजी राय में एम एस धोनी को विश्व कप 2019 तक टीम का हिस्सा बने रहना चाहिए।”

रवि

जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image