Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
खेल


धोनी ने साझा की गली क्रिकेट की यादें

धोनी ने साझा की गली क्रिकेट की यादें

रांची, 24 सितंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम से अवकाश लेकर मैदान से बाहर चल रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को गली क्रिकेट का एक वीडियो साझा कर अपने स्कूल के दिनों को याद किया। धोनी की कप्तानी में वर्ष 2007 में इसी दिन भारत ने ट्वंटी 20 विश्वकप खिताब जीता था।

धोनी पिछले कुछ दिनों से अपनी संन्यास की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुये हैं। वह अवकाश के चलते फिलहाल भारतीय क्रिकेट से दूर हैं और इस वर्ष इंग्लैंड में हुये आईसीसी विश्वकप के बाद से ही टीम का हिस्सा नहीं हैं।

विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें कुछ लोग गली में क्रिकेट खेल रहे हैं और बल्लेबाज़ अंपायर के आउट देने पर भी उस फैसले को मानने को तैयार नहीं है। धोनी ने इस वीडियो के साथ लिखा,“ हम सभी ने स्कूल के दिनों में क्रिकेट खेलते हुये ऐसा जरूर देखा होगा।”

उन्होंने लिखा,“ यह गेंद से फन ट्रायल थी, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला होता है। यह स्कूल के दिनों की याद ताज़ा करा रहा है। यदि हमारे पास यह वीडियो नहीं होता तो उसने यह कभी नहीं माना होता। हम सभी ने अपने स्कूल के दिनों में भी यह देखा होगा। मज़ा लीजिये।”

धोनी ने यह वीडियो उस दिन साझा किया है जब आज ही के दिन वर्ष 2007 में भारत ने उनकी अगुवाई में टी-20 विश्वकप का खिताब जीता था। 38 वर्षीय धोनी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और संभवत: वह दिसंबर तक अपना अवकाश बढ़ा सकते हैं।

प्रीति

वार्ता

More News
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
image