Friday, Mar 29 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
image
खेल


विश्वकप में धोनी होंगे मुख्य किरदार: रोहित

विश्वकप में धोनी होंगे मुख्य किरदार: रोहित

सिडनी, 10 जनवरी (वार्ता) भारतीय सीमित ओवर प्रारूप के उपकप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुये कहा है कि इंग्लैंड में इस वर्ष होने वाले आईसीसी विश्वकप में टीम के लिये उनका अनुभव अहम भूमिका अदा करेगा।

37 साल के धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली सीमित ओवर सीरीज़ के लिये भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, हालांकि वर्तमान में वह खराब फार्म से गुज़र रहे हैं जिससे टीम में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठने लगे हैं। लेकिन रोहित ने धोनी की प्रशंसा करते हुये कहा कि उनका अनुभव टीम के लिये बेहद खास है।

अपनी बेटी के जन्म के बाद आस्ट्रेलिया लौटे रोहित ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ पिछले कुछ वर्षाें में हमें इस बात का अहसास हाे गया है कि ड्रैसिंग रूम में और मैदान पर उनकी मौजूदगी के क्या मायने हैं। जब वह टीम में होते हैं तो एक अलग तरह का माहौल टीम में होता है जो बहुत जरूरी है, उनके होने से कप्तान को भी मदद मिलती है क्योंकि वह स्टम्प्स के पीछे खड़े रहते हैं।”

रोहित ने धोनी के अनुभव को महत्वपूर्ण बताते हुये कहा,“धोनी ने कई बार भारतीय टीम की कप्तानी की है और सफल भी रहे हैं। उनकी टीम के साथ मौजूदगी ही हमारे लिये सबसे अहम है क्योंकि उनके पास अपार अनुभव है। वह टीम के मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं।”

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image