Friday, Apr 19 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल की सभा में अाला नेताओं के बीच से 'गायब' दिग्विजय

राहुल की सभा में अाला नेताओं के बीच से 'गायब' दिग्विजय

भोपाल, 17 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा अपने अायोजन के पहले ही विवादों में घिर गई है।

श्री गांधी की सभास्थली स्थानीय भेल दशहरा मैदान पर पार्टी अध्यक्ष श्री गांधी समेत नौ नेताओं के आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं, लेकिन इनमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का पोस्टर नहीं होने से एक बार फिर राजनीति गर्मा गई है।

सभा स्थल पर श्री गांधी, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ, लोकसभा सांसद और पार्टी की चुनाव अभियान समिति प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, सांसद कांतिलाल भूरिया, विवेक तन्खा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचोरी और अरुण यादव के पोस्टर लगे हैं।

श्री सिंह का पोस्टर नहीं होने को भारतीय जनता पार्टी ने इसे कांग्रेस की अंदरुनी गुटबाजी का नतीजा बताया है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में सवाल किया है कि क्या कांग्रेस श्री सिंह के कार्यकाल को कुशासन और बंटाढार का उदाहरण मानती है और इसलिए उनके चेहरे से पिंड छुड़ा रही है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो कांग्रेस काे प्रदेश से क्षमा मागंनी चाहिए कि श्री सिंह की सरकार के कारण मध्यप्रदेश बीमारू रहा।

More News
उत्तराखंड में दोपहर 11 बजे तक 24.83 फीसदी मतदान

उत्तराखंड में दोपहर 11 बजे तक 24.83 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 4:29 PM

देहरादून, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में दोपहर 11 बजे तक औसतन कुल 24.83 प्रतिशत मतदान हुआ है। नैनीताल सीट को छोड़कर अन्य चार सीटों में मतदान प्रतिशत वर्ष 2019 की तुलना में अधिक हुआ है। तब इसी अवधि में कुल 23.59 फीसदी मतदान हुआ था।

see more..
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
image