Tuesday, Feb 7 2023 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


डिंपल ने मुलायम के सेवा भाव की दुहाई देकर की वोट की अपील

डिंपल ने मुलायम के सेवा भाव की दुहाई देकर की वोट की अपील

मैनपुरी 29 नवंबर (वार्ता) मैनपुरी लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखने के लिये समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है वहीं पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव मतदाताओं से अपील की है कि पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के प्रति श्रद्धा और सम्मान जताने के लिये वह पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में भारी बहुमत से सपा को विजयी बनाने में योगदान दे।

श्रीमती यादव ने मंगलवार को व्यापक जनसम्पर्क के दौरान मतदाताओं को सम्बोधित करते कहा “ यह चुनाव नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का चुनाव है। पांच दिसम्बर को ईवीएम में समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल वाले बटन को दबाकर नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि और सम्मान देना है। समाजवादी युवा एवं नेता चार और पांच दिसम्बर को अपने घरों में न सोएं। चुपचाप जाकर वोट डालें। छह दिसम्बर को प्रशासन यहां से गायब हो जाएगा।”

उन्होने आज कैरावली, कुचेला, रठेरा, डबरा, नगला मनू, कांकन, डाडी, लहरा एमनीपुर (नगला नया), नगला जंगी में मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए कहा “कि नेताजी आपके सभी के दिलों में बसते हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी के आदर्शों और विचारों पर चलकर मैनपुरी के विकास को आगे बढ़ाएंगे। मैनपुरी नेताजी मुलायम सिंह यादव की कर्मभूमि रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार ने इस क्षेत्र में बहुत काम किया है। नेताजी को यहां के लोगों ने हमेशा सम्मान दिया है। मैनपुरी के नौजवान, बुजुर्ग तथा महिलाएं नेताजी को कभी नहीं भूलेंगे।”

श्रीमती यादव ने कहा कि भाजपा के दबाव में मैनपुरी जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें दर्जकर उन्हें जेल भेजकर उनका उत्पीड़न कर रहा है। सरकार के अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं। भाजपा सरकार ने मैनपुरी में कोई काम नहीं किया है। मैनपुरी का विकास नेताजी की देन है। मैनपुरी समाजवादियों का घर है। मैनपुरी के मतदाताओं को भाजपा भटका नहीं सकती। मैनपुरी के मतदाताओं ने भारी मतो से विजयी बनाने का मन बना लिया है।

प्रदीप

वार्ता

More News
दलित पिछड़ों के आरक्षित पद खत्म कर रही है भाजपा सरकार: अखिलेश

दलित पिछड़ों के आरक्षित पद खत्म कर रही है भाजपा सरकार: अखिलेश

06 Feb 2023 | 8:56 PM

लखनऊ 06 फरवरी (वार्ता) जातीय जनगणना की जरूरत को दोहराते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार लगातार पिछड़ों और दलितों की उपेक्षा कर रही है और एक साजिश के तहत पिछड़ों, दलितों के आरक्षित पद खत्म कर रही है।

see more..
राम-रामायण का अपमान बर्दाश्त नहीं: उमा भारती

राम-रामायण का अपमान बर्दाश्त नहीं: उमा भारती

06 Feb 2023 | 8:31 PM

हमीरपुर 06 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि राम व रामायण का अपमान किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

see more..
image